अच्छे दिनों से रामदेव का यूटर्न, कहा “अच्छे दिन कोई राजनेता नही ला सकता”

अच्छे दिनों से रामदेव का यूटर्न, कहा “अच्छे दिन कोई राजनेता नही ला सकता”

Posted by

रायपुर । स्वामी विवेकानंद जयंती पर छत्तीसगढ़ के भिलाई में 3 दिन के योग शिविरमें भाग लेने आये बाबा रामदेव ने कहा कि अच्छे दिन कोई राजनेता नहीं ला सकता बल्कि योग करने से ही अच्छे दिन आ सकता है। वहीं, बाबा रामदेव ने नोटबंदी के मामले में अर्थशास्त्रियों के नोटबंदी की आलोचना किए जाने को गलत बताते हुए प्रधानमंत्री के कदम की सराहना की।

इस योग शिविर में बाबा रामदेव खुदउपस्थित रहेंगे. इसके साथ ही इस शिविर में 5 नए विश्व रिकॉर्ड कायम करने का लक्ष्य रखा गया है। बाबा रामदेव ने रायपुर में पत्रकारवार्ता कर जानकारी दी।

इसके साथ ही बाबा रामदेव ने छत्तीसगढ़ में भी फूड पार्क बनाए जाने की बात कही है। छत्तीसगढ़ में फूड प्रोसेसिंग यूनिट नहीं होने के कारण किसान अपनी टमाटर सहित दूसरी सब्जियों को फेंकने को मजबूर हैं। बाबा रामदेव ने देश भर में फूड पार्क बनाने की अपनी योजना के तहत छत्तीसगढ़ में भी इस तरहे के फूड पार्क बनाने की बात कही और इसके लिए सीएम रमन सिंह से भी चर्चा करने की बात कही है।

हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फ्री मोबाईल ऐप डाऊनलोड करे तथा हमे  फेसबुकटविटर और गूगल पर फॉलो करें