अब मुलायम ठोंकेंगे साईकिल पर दावा, दिल्ली रवाना

नई दिल्ली । कल अखिलेश यादव खेमे द्वारा चुनाव आयोग के समक्ष सपा के चुनाव चिन्ह साईकिल पर दावा किये जाने के बाद अब सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव चुनाव चिन्ह साईकिल पर दावा करेंगे । मुलायम सिंह यादव लखनऊ से दिल्ली पहुँचने के बाद अपने करीबी नेताओं से विचार विमर्श करेंगे ।

इससे पहले कल अखिलेश खेमे की तरफ से पार्टी सांसद रामगोपाल यादव सपा के कुल 5731 में से 4716 प्रतिनिधियोंके शथपपत्र तथा 68 में से 56 एमएलसी तथा कुल 24 सांसदों में से 15 के हस्ताक्षरित शपथपत्र लेकर चुनाव आयोग पहुंचे थे । उन्होंने कहा कि साइकिल चुनाव निशान हमारा ही है और हमें ही मिलना चाहिए।

आज सुबह मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव साथ लखनऊ पार्टी दफ्तर पहुंचे। कुछ देर पार्टी कार्यालय में रुकने के बाद दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो गए। दिल्ली पहुंचने से पहले मुलायम सिंह ने कहा कि जब सपा में कोई विवाद है ही नहीं, तो समझौता कैसा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियां शुरू करने को कहा।

सूत्रो ने बताया कि अब बदले हालातो में जब सुलह की उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं, मुलायम सिंह यादव अखिलेश पर कड़ा रूख अपना सकते हैं। वे चुनाव आयोग को अखिलेश के हलफनामे का जवाब दे सकते हैं और साइकिल पर दावा ठोक सकेत हैं। बता दें कि लखनऊ पार्टी दफ्तर पर अखिलेश समर्थकों ने कब्जा कर लिया था।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें