आज़म को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करने की चर्चा

आज़म को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करने की चर्चा

Posted by

नई दिल्ली । समाजवादी पार्टी में अब तस्वीर बिलकुल साफ़ हो चुकी है । फिलहाल सुलह की कोई सम्भावना नहीं बनती दिख रही । इस बीच आज सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव चुनाव आयोग पहुंचकर चुनाव निशान साईकिल पर दावेदारी करेंगे । वहीँ सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर यह भी है कि अलग अलग चुनाव लड़ने की दशा में मुलायम सिंह यादव सपा के कद्दावर नेता आज़म खान को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करेंगे ।

सूत्रों ने बताया कि सपा सुप्रीमो अपने ही बेटे अखिलेश यादव के खिलाफ सामने आकर लड़ने की जगह कद्दावर नेता आज़म खान को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट कर चुनाव में जाना चाहते हैं । सूत्रों ने बताया कि मुलायम ऐसा करके एक तीर से दो शिकार कर सकते हैं । उनके इस तीर से अमर सिंह को सपा से बाहर रखा जा सकेगा वहीँ प्रदेश के मुसलमानो में एक अच्छा सन्देश भी दे पाएंगे ।

सूत्रों ने बताया कि सब कुछ ऐसा लगता है कि आज़म खान को लेकर सपा सुप्रीमो का यह दांव पहले से तय है । क्यों कि पिछले कुछ समय में आज़म के भाषणों में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनने के जुमले जुमले दोहराये जाते रहे हैं । सम्भवतः सपा सुप्रीमो का यह दांव उसी का हिस्सा है ।

बता दें कि कल लखनऊ से दिल्ली रवाना होने से पहले सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव लखनऊ स्थित सपा के कार्यालय गए थे और वहां अपना ताला डाल दिया था । वहीँ दिल्ली पहुंचकर उन्होंने मीडिया से कहा कि वे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं । आज सपा सुप्रीमो चुनाव आयोग जाकर चुनाव चिन्ह की दावे डारि करेंगे ।

हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फ्री मोबाईल ऐप डाऊनलोड करे तथा हमे  फेसबुकटविटर और गूगल पर फॉलो करें