केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी को ब्लैकमेल करने के आरोपी ने पुलिस से कहा ‘मेरे पास सबूत हैं’

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्रो जनरल वीके सिंह की पत्नी को ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये मांगने के आरोपी प्रदीप चौहान ने गुड़गाव पुलिस में तहरीर देकर कहा है कि उसे केंद्रीय मंत्री के परिवार की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं ।

प्रदीप ने पुलिस को कहा कि उसे सिंह और उनकी पत्नी की तरफ से जान से मारने की धमकी भरे फोन कॉल आते हैं। शिकायत में उसने लिखवाया, ‘मेरी जान खतरे में है। मेरे पास सिंह और उनकी पत्नी के खिलाफ ऑडियो और वीडियो सबूत हैं इसलिए वे मुझे जान से मारने की धमकियां देते हैं।’ प्रदीप ने अपनी शिकायत में पांच लोगों का नाम लिखवाया है। इसमें वीके सिंह, उनकी पत्नी भारती, बेटी मृणाली, दामाद अरिदमन और मेवेंद्र सिंह का नाम शामिल है। यह शिकायत गुड़गांव के सदर पुलिस स्टेशन में लिखवाई गई है।

इससे पहले वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में प्रदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। भारती ने आरोप लगाया था कि प्रदीप उन्हें ब्लैकमेल करके मोटी रकम मांग रहा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फ्री मोबाईल ऐप डाऊनलोड करे तथा हमे  फेसबुकटविटर और गूगल पर फॉलो करें