केजरीवाल की पीएम को सलाह: हिंदू धर्म के अनुसार मां और पत्‍नी को साथ रखिए

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत की है । उन्होंने हिन्दू धर्म का हवाला देते हुए कहा है कि ”हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।”

केजरीवाल ने यह सलाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस ट्वीट पर दी है जिसमे उन्होंने कहा कि “वे योग कार्यक्रम छोड़कर अपनी मां से मिलने चले गए थे और वहां उन्होंने अपनी मां के साथ नाश्ता भी किया ।” प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट को केजरीवाल ने कोट करते हुए उन पर ढि़ंढ़ोरा पीटने का आरोप लगाया।

अरविन्द केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि “मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।”

गौरतलब है कि मोदी दिल्‍ली में आधिकारिक प्रधानमंत्री आवास में अकेले ही रहते हैं। उनकी मां गांधीनगर में छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें