दिलीप कुमार मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट, कहा “दुआओं में याद रखना”

मुम्बई । मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को पांव में सूजन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को 93 साल के दिलीप को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वहीं, दिलीप कुमार ने थोड़ी देर पहले ट्वीट कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘किसी ने कहा है कि स्वास्थ्य ही धन है। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं कि आपने हमेशा अपनी दुआओं में मुझे याद रखा।’

उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा, “उनके दाएं पांव में सूजन आ गई है और हम अच्छी तरह जांच कराने के लिए यहां आए हैं। इसके अलावा, हर कुछ महीने बाद उनका रूटीन चेकअप भी किया जाता है।” उन्होंने कहा, “दिलीप कुमार ठीक हैं। बुधवार सुबह उनका ब्लड टेस्ट किया गया है और घबराने की कोई भी बात नहीं हैं।”

बता दें कि दिलीप कुमार का 11 दिसंबर को जन्मदिन है और वह 94 साल के हो जाएंगे। उनकी पत्नी सायरा को उम्मीद है कि उससे पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सायरा ने कहा, “डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे हैं। मैं आशा और उम्मीद करती हूं कि अपने जन्मदिन तक वह घर आ जाएंगे।” इससे पहले अप्रैल महीने में भी दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के बाद कुछ दिन के लिए लीलावती हॉस्पिटल में ए़़डमिट कराया गया था।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter or Follow us on Google