नजीब मामले मे रूम मेट और मारपीट करने वाले छात्र का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराएगी पुलिस

नई दिल्ली । जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद की गुमशुदगी को लेकर हाथ पैर मार रही दिल्ली पुलिस अब जेएनयू कैम्पस के अंदर से सबूत जुटाने की कोशिश करेगी । अब इस मामले में आगे बढ़ते हुए दिल्ली पुलिस रूम मेट का और नजीब से मारपीट करने वाले छात्रों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराएगी।

रूम मेट का और नजीब से मारपीट करने वाले छात्रों को पुलिस नोटिस देकर टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इससे पहले आरोपी छात्रों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया जा चुका है।

तलाशी के दौरान नजीब की मां फातिमा नफीस व परिवार के अन्य सदस्य कैंपस के बाहर मौजूद थे। फातिमा ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि शुरुआत में मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। कैंपस में तलाशी अभियान बहुत देरी से शुरू हुआ। हम शुरुआत से इस जांच अभियान की मांग कर रहे थे। नजीब के साथ रात भर रहने वाले छात्रों का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जाना चाहिए।

बता दें कि नजीब अहमद 15 अक्टूबर को जेएनयू से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था । नजीब की तलाश के लिए पहले दिल्ली पुलिस ने विशेष जांच दल बनाया था । इस जांच दल के अधीन पुलिस की पांच टीमो का गठन किया गया था । इस मामले में कोई प्रगति न होने के बाद इसे दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दिया गया है ।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter or Follow us on Google