नेपाल के तेह्रथुम जिले में लगी भीषण आग, 32 घर आग की चपेट में आये

काठमाण्डु( राजु लामा ) ।  नेपाल के तेह्रथुम जिले में आज भीषण आग लगने से कम से कम 32 घर आग की चपेट आगये । बताया गया कि जिले में अग्निशमन यंत्र न होने से काफी क्षति हुई हैं ।

आग बुझाने के लिए करीब के दमकल केंद्रों सें दमकल मंगाई गयीं लेकिन उनके घटनास्थल तक पहुँचने में काफी समय लगा और आग ने भीषण रूप धारण कर लिया । काफी देर बाद पहुंची दमकलो ने काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया । आग कैसे लगी तथा कितना नुक्सान हुआ अभी इस विषय में पता नही चल सका है ।

आग से जयेन्द्र तामांग, लिलादेवी श्रेष्ठ, दिपेश प्रसाई ,खडग पयांगवु ,सानुकुमार चोंगवांग, सुभद्रा बाँनिया , होम सिटौला, हिमलाल थापा, इन्द्र गौतम, खड्ग आले, वुद्धी गुरुङ, नारायणी गुरुङ, बद्री सेढाँई, सूर्य गुरुङ, अमृत गहतराज,रत्न गहतराज, रेवती भट्टराई, कविता लिम्बू, रमेश सिटौ ला, अग्नी सेढाँई सहित 32 घरो को नुक्सान पहुंचा हैं । आग लग्ने से संक्रन्ति बजार में एक भी घर नही बच सका हैं ।

आग को बुझाने के बाद स्थानीय प्रशासन ने प्रभाबित परिबार के लिए तत्काल राहत देने के निर्णय किया हैं । जिले के अधिकारीयो की बैठक में स्थानीय लोगों से पीडित लोगो को सहयोग करने का अनुरोध भी किया हैं ।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter or Follow us on Google