प्रधानमंत्री को विश्व का गरीब बताकर विपक्ष ने शुरु किया एक रुपया संकलन अभियान

काठमाण्डु ( राजु लामा ) । नेपाल कें प्रधानमन्त्री पुष्प कमल दाहाल की सम्पत्ति विवरण को लेकर नेपाल कें विपक्षी दलो ने प्रधानमंत्री का बनाया हैं। विपक्षी दलो का कहना हैं प्रचण्ड ने अपनी अकुत सम्पत्ति को सत्ता के दुरपयोग करके छुपा दी हैं । इतना ही नही उनका आरोप हैं कि माओवादी सरकार के सभी मंत्रियों ने भी अपनी सम्पत्ति का विवरण झूठा दिया हैं ।

प्रधानमंत्री की संपत्ति को लेकर नेपाल के विपक्षी दलो ने पूरे मामले को सियासी रंग दे दिया हैं ।यूँ तो प्रधानमन्त्री पुष्प कमल दाहाल ने आज एक कार्यक्रम में कहा कि विपक्ष मेरे प्रधानमन्त्री के तौर पर उद्घाटन किये गए सभी प्रोजेक्ट को मेरा सम्पत्ति बता रहे है ऐसे तो ये देश मेरा है ,इस देश का सभी कुछ मेरा हुआ ।

संविधान संशोधन को लेकर बिगढ रहे नेपाल के सियासी मामले के बाद अब प्रधानमन्त्री के गरीब होने की बात नेपाल की राजनीति में एक मुद्दा बन गया हैं । विपक्षी दलो ने प्रधानमन्त्री प्रचण्ड को गरीब बताते हुए सडक पर उतरकर एक रुपया संकलन करने के अभियान शुरु करदी हैं । विपक्ष का कहेना है हमारे प्रधानमन्त्री दुनिया के गरीब है उनको एक रुपया देकर सहयोग करे । विपक्ष का कहना है कि जनता से संकलन किया हुआ पैसा प्रधानमन्त्री को भेजा जाएगा ।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter or Follow us on Google