बीजेपी सांसद का आपत्तिजनक बयान : बढ़ती आबादी के लिए 4 बीवियां और 40 बच्चे वाले ज़िम्मेदार

मेरठ । बिना सिर पैर वाले बयानों के लिए मशहूर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर उसी अंदाज में बयान दिया है । मेरठ के शनिधाम मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आये साक्षी महाराज ने बढ़ती आबादी के लिए मुसलमानो का नाम लिए बिना कहा कि इसके लिए चार बीवी और चालीस बच्चे वाले ज़िम्मेदार हैं ।

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हिन्दू घटा तो देश बंटा। अब 4 बीवी और 40 बच्चे का समय नहीं रहा है, अब ये नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि अब आबादी को लेकर देश में सख्त कानून लाने की जरूरत है। चाहे बच्चा एक हो या चार, सबके लिए समान कानून बनाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि अगर देश की आबादी बढ़ रही है तो इसके ज़िम्मेदार हिन्दू नहीं हैं। इसके जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने चार बीवियां और 40 बच्चे पैदा किए हैं।

तीन तलाक पर महाराज ने कहा कि तीन तलाक खत्म करने का समय आ चुका है। मोदी सरकार इस बात को लेकर आगे बढ़ी है। अब ये बहस छिड़ गई है कि तीन तलाक नहीं होने चाहिए, औरत मशीन नहीं है, इसके लिए कानून बनना चाहिए।

बयान पर दी सफाई :
जब साक्षी महाराज को ध्यान आया कि उत्तर प्रदेश में चुनावो का एलान हो चुका है तो साक्षी महाराज ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि जमीन तो उतनी ही है। जनसंख्या सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही है. न चार बीवी, 40 बच्चे चलेंगे न तीन तलाक चलेगा।

उन्होंने कहा कि मैंने किसी पार्टी की सभा में या किसी उम्मीदवार के पक्ष में ऐसा कुछ नही कहा, मैंने तो ऐसा साधुओं के सम्मलेन में कहा है। यहाँ नही कहूंगा तो क्या अपने घर में आदमी ऐसी बात नहीं कर सकता है ?

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter or Follow us on Google