ममता का बड़ा हमला, कहा “प्‍लास्टिक करेंसी के सेल्‍समेन हैं पीएम मोदी”

कोलकाता । नोटाबंदी को लेकर लगातार पीएम मोदी और केंद्र को घेर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है । इस बार उन्होंने हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को प्लास्टिक करेंसी का सेल्समैन करार दिया है ।

ट्विटर पर ममता बनर्जी ने लिखा कि “मोदी बाबू प्‍लास्टिक मनी के सेल्‍समेन हो गए हैं लेकिन क्‍या लोग प्‍लास्टिक खाएंगे।” इससे पहले पीएम् मोदी पर हमला करते हुए नोटबंदी से नाखुश ममता बनर्जी ने नोटबंदी के दौरान हुई मौतों के लिए पीएम मोदी को ज़िम्मेदार ठहराया है । उन्होंने कोलकाता से दिल्ली तक कई राज्यो में सभाएं करके नोटबंदी पर अपना विरोध भी जताया था ।

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि सब कुछ केंद्र के इशारे पर हो रहा है । उन्होंने मांग की थी कि पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए । ममता ने कहा था कि पीएम मोदी मुझे, मेरे सभी मंत्रियों, सांसदों और विधायको को भी  गिरफ्तार कर लें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें