महेश शाह का खुलासा “13 हज़ार 860 करोड़ रूपया मेरा नही बल्कि नेताओं, बाबुओं और बिल्डरों का है “

अहमदाबाद । गुजरात में तेरह करोड़ आठ सौ साठ रुपये की बड़ी रकम की घोषणा करने वाले महेश शाह का दावा है कि यह रकम उसकी नहीं बल्कि नेताओं, बिल्डरों और बाबुओं की है । इतनी बड़ी रकम को बतौर काला धन धन खुद के पास होने का एलान करने वाला महेश शाह नाटकीय ढंग से फरार हो गया था और बाद में अचानक पगट हुआ तो सीधा ईटीवी गुजराती के स्टूडियो पहुँच गया ।

न्यूज चैनल ईटीवी गुजराती से बात करते हुए शाह ने कहा, ‘यह मेरा पैसा नहीं है। यह पैसा नेता, बाबू और बिल्डर्स सहित कई लोगों का पैसा था।’ बाद में पुलिस और आयकर विभाग की टीम चैनल के दफ्तर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। वहां से उसे पूछताछ के लिए अज्ञात जगह ले जाया गया।

शाह न्यूज चैनल से बात करते हुए साथ ही कहा कि उन्‍होंने कमीशन के लालच में कुछ लोगों के कहने पर अघोषित संपत्ति का खुलासा किया। उन्‍होंने कहा, ‘मैं आयकर विभाग के अधिकारियों के सामने लोगों के नामों का खुलासा करूंगा। मैं कहीं भाग नहीं रहा था लेकिन कुछ कारणों से मैं मीडिया से दूर रहा। जिन लोगों ने अपनी रकम का खुलासा किया था वे ऐन मौके पर पीछे हट गए इसके चलते मैं टैक्‍स की पहली किश्‍त नहीं भर पाया। जल्‍द ही मैं सबका खुलासा कर दूंगा। जिन लोगों की संपत्ति का खुलासा किया वे कारोबारी और राजनेता हैं। मैंने गलती की लेकिन सबका खुलासा जल्‍द ही हो जाएगा। पूरे मामले में सच की जीत होगी।’

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter or Follow us on Google