सनसनीखेज : मेवात में परिजनों के सामने दो बेटियों का गैंग रेप, दो परिजनों की हत्या

सनसनीखेज : मेवात में परिजनों के सामने दो बेटियों का गैंग रेप, दो परिजनों की हत्या

Posted by

गुरुग्राम । हरियाणा के मेवात में एक परिवार के लोगों को बंधक बनाकर परिजनों के सामने दो बेटियों से बलात्कार करने और उनके मामा मामी की ह्त्या करने की सनसनीखेज बारदात का खुलासा हुआ है ।

डींगरहेड़ी गांव में दो की हत्या, एक नाबालिग और एक शादीशुदा के साथ गैंगरेप की घटना ने मेवात में लोगों को झकझोर कर रख दिया है। बुधवार देर रात बदमाशों ने घर में रखे जेवर, रुपयों की जमकर लूट की और लोहे की रॉड और तेजधार हथियारों से सात लोगों को घायल भी कर दिया, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना को अंजाम रात के समय करीब एक बजे दिया गया, जब सभी गहरी नींद में थे। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

सूचना मिलने के बाद रेवाडी रेंज की आईजी ममता सिंह, मेवात पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। वे नूंह के शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज में बृहस्पतिवार सुबह घायल और पीड़ितों का हालचाल भी जानने गए। आईजी ने कहा कि हत्यारों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

पीड़ित परिवार गांव डींगरहेड़ी में अपने खेत में अलग-अलग मकान बनाकर रहता है। रेप पीड़ित दोनों लड़कियों ने बताया कि रात के करीब एक बजे बदमाश आए। पहले उनके माता-पिता और मामा-मामी के हाथ पीछे की तरफ बांध दिये। उसके बाद उन्होंने लाठी मारकर उनको जगाया। उसके बाद उनके माता-पिता और मामा-मामी के सामने चार बदमाशों ने रेप किया और उसके बाद उनके सामने ही उनकी हत्या कर दी।

परिवार के मुखिया ने बताया कि बदमाशों ने उसके बेटे और बहू की हत्या कर दी। इसके अलावा सात लोगों को घायल कर दिया तथा आरोपियों ने इसी दौरान घर में रखे महिलाओं के सोने चादी के जेवर और नगद पैसे लूटकर फरार हो गए। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले यूपी के बुलंदशहर में हाईवे पर परिवार को बंधक बनाकर उनके सामने ही मां-बेटी से गैंगरेप किया गया था।

हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फ्री मोबाईल ऐप डाऊनलोड करे तथा हमे  फेसबुकटविटर और गूगल पर फॉलो करें