मोबाईल बांटते रंगे हाथ पकड़ा गया यह बीजेपी नेता, मुकदमा दर्ज

गोरखपुर । चुनाव प्रचार के दौरान मोबाईल देकर वोट मांग रहे एक बीजेपी नेता और पार्टी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी को मोबाईल फोन बांटते समय रंगे हाथ पकड़ लिया गया । उन पर मॉडल कोड ऑफ़ कंडक्ट के उल्‍लंघन के मामले में धारा 171 एच और 188 मुकदमा दर्ज किया गया है ।

पुलिस के अनुसार शलभ मणि त्रिपाठी ने दो दिन पहले गोरखपुर के नार्मल चौराहे के पास एक मैरिज होम में प्रशासन की अनुमति लिए बिना एक कार्यक्रम आयोजित कर दिव्‍यांग बच्‍चों को मोबाइल फोन बांटा था । अधिकारियों ने बताया कि आचार संहिता लगने के बाद बीजेपी के किसी भी नेता को कुछ भी बांटने की इजाजत नहीं दी जा सकती है और इस कार्यक्रम में शलभ मणि ने यहां पर आए लोगों के बीच में बीजेपी को जिताने की अपील की थी।

इस संबंध में एसपी सिटी हेमराज मीणा का कहना है कि धारा 188 और धारा 171 के तहत राजघाट थाना में लैपटाप, मोबाइल और टैबलेट सहित कम्‍बल बांटने के साथ सभा करने के मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है.

बीजेपी में आने से पहले शलभ मणि त्रिपाठी हिंदी न्यूज़ चैनल आईबीएन7 में कार्यरत थे । उन्होंने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है । पार्टी ने उन्हें प्रदेश में प्रवक्ता पद पर नियुक्त कर दिया था ।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें