राहुल दे रहे थे अल्मोड़ा में भाषण, ट्विटर पर ट्रेंड किया “नरेंद्र मोदी चोर है”

नई दिल्ली । कांगेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कल अल्मोड़ा में नोटबंदी और भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़े प्रहार किये वहीँ सोशल मीडिया में पीएम नरेंद्र मोदी पर लगे भृष्टाचार के ताज़ा आरोपो को लेकर यूजर्स ने नई मुहिम चलायी ।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने उत्‍तराखंड के अल्‍मोड़ा में रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने के लिए बशीर बद्र का शेर भी पढ़ा। उन्‍होंने कहा, ”मोदीजी ने गरीब पर ज़बरदस्त चोट मारी है, बशीर बद्र के शब्दों में- लोग टूट जाते हैं एक घर बनाने में, तुम तरस नहीं खाते बस्तियाँ जलाने में। हम जानना चाहते हैं कि स्विस बैंक वाले चोर कौन हैं, हम चाहते हैं कि मोदी सरकार उनका नाम सदन में रखे।”

राहुल के भाषण के समय ट्विटर पर ‘NarendraModiCHORhai को यूजर्स ने हैश टैग के साथ ट्वीट करना शुरू किया और देखते ही देखते ये ट्रेंड करने लगा । ट्विटर यूजर्स ने बीजेपी और पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दीं ।

यूजर मुलिन शाह ने लिखा “यह हम गुजरात वाले 2001 से बोल रहे हे! जिसने अपने घर वालो को भी नहीं छोड़ा था फिर राज्य में लूंट चलाई अब देश का नंबर हे!”

 

हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फ्री मोबाईल ऐप डाऊनलोड करे तथा हमे  फेसबुकटविटर और गूगल पर फॉलो करें