अब बीजेपी के आदर्श सासद कहे जाने वाले हुकुमदेव पर लगा एयरपोर्ट पर दादागीरी का आरोप

पटना । जिन्हें बीजेपी का आदर्श सांसद कहा जाता था उन्होंने न सिर्फ एयरपोर्ट पर दादागीरी और सांसद होने की धौंस दिखाई बल्कि प्लेन तक बस में अकेले बैठकर भी गयी। हुकुमदेव नारायण यादव मधुवनी से बीजेपी सांसद हैं\

दरअसल बीजेपी के वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव ने रविवार को पटना से दिल्ली आने के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। एयरपोर्ट बिल्डिंग से एयरपोर्ट पर खड़े विमान तक बस में अकेले आए। एयरलाइन्स ने उन्हें बस में अकेले भेजकर अन्य यात्रियों को दूसरे बस से फ्लाइट तक भेजा।

वरिष्ठ पत्रकार शंकर्षण ठाकुर ने ट्वीट कर बताया कि सांसद हुकुमदेव ने अकेले बस में प्लेन तक जाने की मांग रखी और जेट एयरवेज के ग्राउंड स्टॉप ने उनकी बात मान ली, और फिर उन्हें अकेले बस में बैठाकर प्लेन तक ले जाया गया, जबकि शेष रहे यात्रियों को बस टर्मिनल पर इंतजार करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब हुकुमदेव दिल्ली पहुँच गए तो उन्होंने मीडिया के सवालो का जबाव देने की जगह उल्टा सवाल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि क्या उनके खिलाफ कोई शिकायत की गयी गई या किसी एयरपोर्ट कर्मी ने कोई मामला दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि अभी दो दिन पूर्व ही शिवसेना के सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ द्वारा एक एयरइंडिया कर्मी से मारपीट का मामला सामने आया था । जिसके बाद एयर इण्डिया सहित 6 एयरलाइंस ने उन्हें ब्लेक लिस्टेड कर दिया और उन्हें मुंबई वापस जाने के लिए ट्रेन का सहारा लेना पड़ा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital