अमरोहा में बसपा नेता की हत्या, घर में घुसकर मारी गोली

अमरोहा। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का तांडव जारी है, बेख़ौफ़ बदमाशों ने अमरोहा में बहुजन समाज पार्टी नेता कैलाश ठेकेदार की घर में घुस कर हत्या कर दी। यह घटना अमरोहा जिले के गजरौला पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले तिगारिया भूड़ इलाके में हुई।

पुलिस ने कहा कि बसपा नेता के नौकर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि बसपा ठेकेदार की पिस्तोल उनके शव के ठीक पास पड़ी थी।

इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार के भाई, पूर्व पत्नी और प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दिन दहाड़े हुई हत्या से इलाके के लोग दहशत में हैं। पुलिस इस मामले की और गहराई से जांच कर रही है।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही बदमाशों ने मथुरा में लूट के बाद दो लोगों की हत्या कर दी थी वहीँ इस घटना के बाद मेरठ और रामपुर में भी आपराधिक घटनाएं होने की ख़बरें आयी हैं।

प्रदेश में योगी सरकार के गठन के बाद पुलिस महानिदेशक के पद से जाविद अहमद को हटाकर उनकी जगह नए डीजीपी की न्युक्ति की गयी। इतना ही नहीं कई बड़े अफसरों को भी इधर से उधर करने के अलावा कई थाना प्रभारियों के तबादले किये गए हैं। इसके बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे।

योगी सरकार ने दो महीने के अंदर सात बार अधिकारीयों के ट्रांसफर किये हैं और अब तक 200 आईपीएस अधिकारीयों को प्रदेश में इधर से उधर किया जा चूका है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital