अमिताभ बच्चन करेंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां का बखान

अमिताभ बच्चन करेंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां का बखान

Amitabh_Bachchan

नई दिल्ली । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एनडीए सरकार की पिछले दो साल की उपलब्धियों का बखान करेंगे। 28 मई को इंडिया गेट पर केंद्र सरकार एक कार्यक्रम का आयोजन करेगी। इसमें सरकार द्वारा दो साल में किए कामों पर चर्चा होगी। अमिताभ बच्चन इस कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

इंडिया गेट पर पांच घंटे तक चलने वाले कार्यक्रम ‘सरकार जरा मुस्करा दो’ में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मोदी सरकार के दो साल की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा होगी। कार्यक्रम में गैस सब्सिडी छोड़ने की योजना को विशेष रूप से प्रस्तुत किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार अमिताभ का कार्यक्रम की मेजबानी करना तय है। सरकार अन्य बॉलीवुड हस्तियों को भी कार्यक्रम में शामिल करने का प्रयास कर रही है। इस पूरे कार्यक्रम का प्रसारण दूरदर्शन पर किया जाएगा। आयोजन को सफल बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडू तैयारियों का नेतृत्व कर रहे हैं।

इन योजनाओं पर चर्चा
पीएमओ ने मोदी सरकार की जनधन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण ज्योति योजना, एलईडी बल्ब वितरण अभियान, स्वच्छ भारत अभियान एवं ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना का चयन किया है। दो सालों में इस योजना पर सरकार द्वारा किए गए काम को कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा।

दो साल में सरकार ने कुछ नहीं किया: दिग्विजय
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दो साल में केंद्र में बैठी सरकार ने कुछ नहीं किया है। देश की अर्थव्यवस्था मंदी के दौर से गुजर रही है। उद्योग धंधे भी चौपट हो रहे हैं। दिग्विजय ने कहा सिंहस्थ कुंभ के आयोजन में भी इस सरकार ने भ्रष्टाचार किया। प्रदेश सरकार ने सौ रुपये के मटके को 750 रुपये में खरीदा है। उन्होंने कहा कि मेरे समय में जो कुंभ 350 करोड़ रुपये में हुआ उसे मौजूदा सरकार ने 4,000 करोड़ रुपये में किया है। भाजपा की सरकार प्रदेश में राजनीति नहीं व्यवसाय कर रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital