अमित शाह के बयान पर ओवैसी का पलटवार : हैदराबाद को अपनी खाला का घर समझा है क्या ?

नई दिल्ली। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहदुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमे अमित शाह ने कहा था कि हैदराबाद से अगले चुनाव में बीजेपी जीतेगी।

ओवैसी ने अमित शाह को हैदराबाद से स्वयं चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए पूछा कि उन्होंने हैदराबाद को अपनी खाला का घर समझा है क्या ? ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद तो दूर की बात है वो सिकंदराबाद में भी बीजेपी को पांचो विधानसभा में हराएंगे।

ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी सुनिश्चित करेगी कि सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन सीट और शहर में भगवा दल की पांच विधानसभा सीटों से भाजपा को शिकस्त मिले।

हैदराबाद में एक सभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने अमित शाह के इस दावे को बेतुका बताया कि भाजपा वर्ष 2019 विधानसभा चुनाव में तेलंगाना में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘आप सपने देख रहे हैं।’’ शाह की तेलंगाना की तीन दिवसीय यात्रा को लेकर ओवैसी ने कहा, ‘‘भाजपा अध्यक्ष तेलंगाना के दौरे पर हैं… तेलंगाना के लिए अचानक प्यार उमड़ आया है।’’

उन्होंने कहा कि शाह नालगोंडा गए और एक दलित के घर भोजन किया। इसके बारे में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि यह भोजन एक सवर्ण समुदाय के सदस्य ने बनाया था। ओवैसी ने कहा, ‘‘आपका (शाह) प्यार कैसा है? आपने दलितों के आवासों पर भोजन किया जिसे किसी अन्य ने तैयार किया था. (बीआर) आम्बेडकर के प्रति आपका कैसा प्यार है?’’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital