आप महिला कार्यकर्ता आत्महत्या मामले में आप विधायक शरद चौहान गिरफ्तार

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के एक और विधायक शरद चौहान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चौहान पर आप की ही एक महिला कार्यकर्ता को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले एक कार्यकर्ता को संरक्षण देने का आरोप है।

मालूम हो कि सोनी नामक की आप की महिला कार्यकर्ता की आत्महत्या के बाद से ही परिवार का आरोप था कि आप का ही एक कार्यकर्ता रमेश भारद्वाज उसे लगातार परेशान कर रहा था।

रमेश ने सोनी का यौन शोषण करने की भी कोशिश कर रहा थ जिससे परेशान हो कर उसने खुदकुशी कर ली। परिवार वालों का आरोप था कि रमेश को आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान का सं‌रक्षण प्राप्त था। शिकायत के बाद से ही पुलिस शरद चौहान से कई बार पूछताछ कर चुकी थी। अंततः पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला :
आप की महिला कार्यकर्ता सोनी की आत्महत्या मामले में आज आप के एक कार्यकर्ता रमेश भारद्वाज को दिल्ली पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

मालूम हो कि आप कार्यकर्ता सोनी ने आत्महत्या से पूर्व जो बयान दिया था उसका वीडियो सोशल मीडिया में पहले से ही मौजूद है। इस वीडियो में आप नेताओं पर मदद न करने का आरोप भी लगाया गया है।

आत्महत्या का कारण रमेश भारद्वाज पर यौन शोषण और छेड़छाड़ की एफआईआर के बावजूद जमानत मिल जाने से आहत होना बताया गया है। वहीं रमेश भारद्वाज को स्थानीय आम आदमी पार्टी विधायक शरद चौहान का संरक्षण का आरोप शुरु से ही लगता रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital