कथित एनकाउंटर में मारे गए सोहराबुद्दीन के भाई पर वीएचपी नेता ने किया था जानलेवा हमला !

नई दिल्ली । गुजरात में नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में फर्जी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए सोहराबुद्दीन शेख के भाई रुबाबुद्दीन शेख का आरोप है कि विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के स्थानीय नेता भैरूलाल टांक और उनके समर्थकों ने उज्जैन में उन पर हमला किया था। रुबाबुद्दीन और टांक गोरक्षा अभियान चलाते हैं। दोनों ही को सुरक्षा के लिए पुलिस गार्ड दिया गया है।

टांक और 19 अन्य लोगों पर हत्या की कोशिश, घर में जबरन घुसने और दंगा करना का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार ये सोमवार को कुंदन यादव नामक एक टेलर के घर शाम चार बजे ये घटना हुई।

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के अनुसार जब रुबाबुद्दीन, कुंदन यादव को दिवाली की बधाई देने गए थे लेकिन वीएचपी नेता ने उनके उस इलाके में जाने पर आपत्ति की। रबाबुद्दीन ने आरोप लगाया कि टैंक ने उन्हें बुरी तरह पीटा और हवा में गोली भी चलाई। रबाबुद्दीन के अनुसार पिटाई के कारण उनका कृत्रिम पैर बाहर निकल गया था। वो और उनका गार्ड इस समय उज्जैन के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज कर रहा हैं।

इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गयी है लेकिन अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है । रुबाबुद्दीन का कहना है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं कर रही और उन्हें अपनी जान का खतरा अब भी बना हुआ है ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital