कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निष्कसित कपिल मिश्रा द्वारा लगाए जा रहे नए नए आरोपों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि आरोपों में ज़रा भी सच्चाई होती तो मैं आज जेल में होता।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि लोग कहते हैं कि मैं खामोश क्यों हूँ, आरोपों पर जबाव क्यों नहीं दे रहा, मैं उन आरोपों का क्या जबाव दूँ जिनमे कोई दम ही नहीं। जिस पर लोग विश्वास ही नहीं कर रहे सिर्फ विरोधी लोग ही विश्वास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि ऊपर वाले को कुछ करवाना है तो वह आगे रास्ता दिखायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि जब अपने धोखा देते हैं तो दुःख पहुँचता है। गौरतलब है कि दिल्ली संगठन को दोबारा खड़ा करने के लिए केजरीवाल ने यह बैठक बुलाई थी। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री और विधायक शामिल थे। पार्टी बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास नजर नहीं आए।

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दो घोषणाएं भी की। उन्होंने कहा, “महीने के पहले रविवार को शाम 7 बजे हर विधानसभा में लोग घर से खाना लाकर साथ बैठेंगे, मैं गूगल हैंगआउट से 8 बजे बात करूंगा और आम आदमी पार्टी के विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री रोज़ सुबह 10 बजे जनता से बिना अप्‍वाइंटमेंट के ज़रूर मिलेंगे।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital