कांग्रेस सीएम कैंडिडेट शीला की बिगड़ी तबीयत, हापुड़ से वापस लौटीं

shiela-dixit839202

नई दिल्ली । कांग्रेस द्वारा यूपी विधानसभा चुनाव के लिए शुरू किये गए प्रचार अभियान में शामिल हुईं पार्टी की सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित की अचानक तबियत बिगड़ने से उन्हें  वापस लौटना पड़ा । इस अभियान में आज महासचिव गुलाम नबी आजाद समेत कई बड़े नेता तीन दिवसीय बस यात्रा पर रवाना हुए थे ।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार शील दीक्षित को बुखार की वजह से उन्‍हें बीच रास्‍ते में ही लौटना पड़ा। उनके रविवार को दोबारा से यात्रा में शामिल होने की सम्भावना हैं। तीन दिन में यह बस 12 जिलों और 568 किलोमीटर का सफर पूरा करके कानपुर पहुंचेगी। कांग्रेस ने 45 दिनों में ऐसी 27 यात्राएं करने की योजना बनाई है।

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सोनिया गांधी 2 अगस्‍त को एक रोड शो करेंगी। इसके अलावा, लखनऊ में 29 जुलाई को उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे। कांग्रेस के चुनावी अभियान की थीम है, ’27 साल, यूपी बेहाल’। बता दें कि पार्टी बीते 27 सालों से सत्‍ता से बाहर है। आजाद का कहना है कि पार्टी का मकसद यूपी में सरकार बनाना है। कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी ने पार्टी मुख्‍यालय पर झंडा दिखाकर इस यात्रा की शुरुआत की थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital