गठबंधन में दरार की खबरों पर लालू बोले “ज़्यादा लार मत टपकाओ”

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानो पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ट्वीट से अचानक राजनैतिक भूचाल आ गया है। लालू के इस ट्वीट के बाद मीडिया में ख़बरें आने लगीं कि बिहार में बने महागठबंधन पर संकट मडरा रहा है।

आयकर की छापेमारी के बाद लालू यादव ने ट्वीट कर कहा कि “BJP को नए Alliance partners मुबारक हों। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है।जबतक आख़िरी साँस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा।” लालू के ट्वीट को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच बढ़ती नजदीकियों से जोड़कर देखा जाने लगा ।

लालू के ट्वीट के बाद मीडिया में महागठबंधन पर संकट जैसी ख़बरें आने लगीं तो फौरन ही लालू ने अगले ट्वीट में मामला साफ़ कर दिया। लालू ने कहा कि “ज़्यादा लार मत टपकाओ।गठबंधन अटूट है।अभी तो समान विचारधारा के और दलो को साथ जोड़ना है।मै BJP के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियो से नही डरता।”

लालू ने एक और ट्वीट करके बीजेपी को चुनौती दी, उन्होंने कहा कि “BJP में हिम्मत नही कि लालू की आवाज को दबा सके।लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे।मै गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं।”

वहीँ तीसरे ट्वीट में लालू ने मीडिया को भी लपेटा, उन्होंने कहा कि “अरे पढ़े-लिखे अनपढो,ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई। BJP समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटको (सरकारी तोतों) से लालू नही डरता।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital