गठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी सपा: अखिलेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज संकेत दिए कि समाजवादी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए बनाये जाने वाले महागठबंधन में शामिल होगी। पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय में देश में जो भी गठबंधन बनेगा, उसमे समाजवादी पार्टी अहम् भूमिका निभाएगी।

ईवीएम से छेड़छाड़ के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी के मामले में चुनाव आयोग को जबाव देना चाहिए। अखिलेश यादव ने बीजेपी के हिंदुत्व के एजेंडे पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी वाले ऐसे हैं कि हमे हिन्दू ही नहीं समझते, अब तो ऐसा है कि मंदिर जाऊं तो पहले फोटो ट्वीट कर दूँ।

योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा प्रदेश में शुरू किये गए एंटी रोमियो स्क्वाड पर अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि हम तो इतना ही चाहते थे कि बस आप रोमियो की असली कहानी बता देते। उन्होंने कहा कि जो लोग एंटी रोमियो स्क्वाड चला रहे हैं उन्हें कम से कम ‘रोमियो’ को बदनाम नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो स्क्वाड के नाम पर न जाने कितने लोग रोज़ाना पिट रहे हैं। उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो की आड़ में लोगों को घरो में घुसा जा रहा है, कुछ को घरो से खींचा जा रहा हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital