दो दिन में ही ज़मानत पर छूट गए मुस्लिम महिलाओं की सरेआम पिटाई करने वाले गुंडे

मंदसौर । मध्य प्रदेश में मुस्लिम महिलाओं के पास गौमांस होने के शक में पुलिस की मौजूदगी में बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किये गए गोविंद राव चौहान, दिलीप देवडा, सुदेश और विकास अहीर गुरूवार को ज़मानत पर छूट कर बाहर आगये । पुलिस ने इनके खिलाफ सिर्फ मारपीट का केस ही दर्ज किया था ।

मुस्लिम महिलाओं से मारपीट करने वालो में कुछ महिलाएं भी शामिल थीं जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है । बता दें मध्यप्रदेश के मंदसौर में 27 जुलाई को गाय का मांस होने के शक में दो मुस्लिम महिलाओं से सरेआम मारपीट की गई। बाद में पशु चिकित्सक की पता चला कि उन महिलाओं के पास जो मीट था वह गाय नहीं बल्कि भैंस का था।

जिन महिलाओं के साथ कुछ महिलाओं और गऊ रक्षकों ने मारपीट की थी उनका नाम सलमा और शमीम है। दोनों ने बताया कि वह पहले बस से आने वाले थीं, लेकिन कुछ गऊ रक्षकों ने उन्हें धोहार के बस डीपो पर पकड़ लिया था। सलमा और शमीम ने उन्हें समझाया था कि वह जो मांस लेकर जा रही हैं वह गाय का नहीं भैंस का है। महिलाओं के मुताबिक, उनमें से कुछ लोग अच्छे से बात कर रहे थे और उन्हीं ने ट्रेन ने मंदसौर जाने की सलाह दी थी।

सलमा ने गऊ रक्षकों के धमकी देने के तरीके के बारे में बताते हुए कहा, ‘उन्होंने कहा था कि अगर तुम मर्द होती तो दोनों को जान से मार दिया जाता, औरत हो इसलिए छोड़ रहे हैं।’ सलमा ने आगे बताया कि वे लोग ट्रेन में उनका पीछा कर रहे थे और ट्रेन से उतरते ही उन्हें घेरकर खड़े हो गए। सलमा ने बताया कि मारपीट के दौरान जब उसने चोट लगने की बात कही तो उन्होंने कहा कि वह बहाना कर रही है और फिर से मारना शुरू कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital