पुड्डुचेरी में LG किरण बेदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचें CM और मंत्री

kiran-bedi

पुड्डुचेरी। अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के मौके पर पुड्डुचेरी में उपराज्‍यपाल किरण बेदी और नवोदित कांग्रेस सरकार के बीच मतभेद नजर आए। किरण बेदी के नेतृत्‍व वाले योग दिवस के कार्यक्रम में पुड्डुचेरी सरकार का कोई मंत्री शामिल नहीं हुआ। सीएम नारायणसामी और उनके मंत्री एक अन्‍य कार्यक्रम में शामिल हुए। इससे लगता है कि सरकार और उपराज्‍यपाल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

हालांकि किरण बेदी ने इस मामले को नजरअंदाज करते हुए कहा कि योग दिवस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। वह अपनी पूरी नम्रता से ड्यूटी कर रही हैं। गौरतलब है कि किरण बेदी को हाल ही में पुड्डुचेरी का उपराज्‍यपाल नियुक्‍त किया गया है।

वे पिछले साल ही भाजपा में शामिल हुई थीं। उन्‍हें दिल्‍ली विधानसभा चुनावों में भाजपा ने मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार भी बनाया था लेकिन आप ने 67 सीट जीतकर सरकार बना ली।

खबरों के अनुसार कांग्रेस सरकार को लगता है कि किरण बेदी उनके कामकाज में दखल दे रही हैं। साथ ही वह मुख्‍यमंत्री के कार्यक्षेत्र में भी आड़े आ रही हैं। हालांकि अभी तक इस तरह की खटपट की खबर नहीं आई है। लेकिन योग दिवस पर सरकार की गैर मौजूदगी ने अटकलों को हवा दे दी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital