प्रणव रॉय के यहाँ छापे पर अरुण शौरी बोले ‘मोदी के मंत्रियों का करें बहिष्कार’

नई दिल्ली। एनडीटीवी के प्रोमोटर्स के यहाँ सीबीआई छापे पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए वाजपेयी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अरुण शौरी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्रियों के कार्यक्रमों का बहिष्कार करना चाहिए, आपको अपने कार्यक्रम में मंत्रियों को नहीं बुलाना चाहिए।

अरुण शौरी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार दबाव का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने अभी एनडीटीवी को उदाहरण बनाया है, आने वाले महीनों में ये दबाव बढ़ेगा। अरुण शौरी ने कहा कि इस वक्त पत्रकारों के तीन समर्थक है, पहला हमारी एकजुटता, दूसरा कोर्ट और तीसरा हमारे पाठकों और दर्शकों का विश्वास।

गौरतलब है कि देश के जाने-माने पत्रकार प्रणय रॉय और एनडीटीवी पर सीबीआई के छापे के खिलाफ दिल्ली के प्रेस क्लब में शुक्रवार को देश के नामी गिरामी संपादक-पत्रकार इकट्ठा हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद पत्रकार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने बीजेपी पर सीधा निशाना साधा।

इस अवसर पर एनडीटीवी के को-फाउंडर प्रणय रॉय ने कहा कि एनडीटीवी के ऊपर लगाये गये सारे आरोप पूरी तरह से झूठ और मनगढ़ंत है। प्रणय रॉय ने कहा, ‘हालांकि कानून से ऊपर कोई नहीं है, लेकिन मुझे कहाना है कि हमलोग इन सारे झूठे आरोपों का सामना पारदर्शी तरीके से करेंगे, लेकिन हम सिर्फ ये चाहते हैं कि इस पूरे मामले की जांच एक समय-सीमा के अंदर हो।’

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital