बीएसएफ जवान की पत्नी ने कहा “आरोप वापस लेने के लिए पति को धमकाया जा रहा है”

रेवाड़ी । बीएसएफ में ख़राब भोजन का मामला देश के सामने लाने वाले जवान तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला यादव ने कहा है कि यदि “उसके पति दिमागी तौर पर बीमार और अनुशासनहीन हैं तो बीएसएफ द्वारा संवेदनशील इलाकों में देश की रक्षा करने के लिए उन्हें बंदूक क्यों दी गई है।’ एक राष्ट्रीय इंग्लिश दैनिक समाचार पत्र से बात करते हुए शर्मिला यादव ने कहा कि यह कहना सरासर गलत है कि मेरे पति की दिमागी हालत ठीक नही है ।

शर्मिला ने कहा कि ‘मेरे पति की परेशानी यह है कि अपनी सर्विस की ड्यूटी के दौरान वह अन्याय बर्दाश्त नहीं कर सकते। जवान की पत्नी ने कहा कि, ‘उन्होंने केवल अच्छा खाना और रोटी मांगी थी। उन्होंने जो किया, सही किया।’

शर्मिला ने बीएसएफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार उनके पति को सच बोलने के लिए सजा मिल चुकी है। उन्होंने कहा, बीएसएफ एक बहुत ही अनुशासित फोर्स मानी जाती है और यहां पर छोटी से छोटी गलती को भी बर्दाश्त नहीं किया जाता। अगर उनका रेकॉर्ड इतना खराब होता तो उन्हें सेना में बनाए क्यों रखा गया?

माफी मांगने के लिए मुझे धमकाया जा रहा है !
बीएसएफ में खराब खाने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर ने दावा किया है। जवान ने पत्नी को फोन कर कहा है कि उसे आरोप वापस लेने और माफी मांगने के लिए धमकाया जा रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital