बीजेपी ने खुद ही कराया अपने कार्यालय पर हमला, हमले से पहले ही निंदा करने से खुली पोल

बीजेपी ने खुद ही कराया अपने कार्यालय पर हमला, हमले से पहले ही निंदा करने से खुली पोल

तिरुवनंतपुरम। बीजेपी के यूथ विंग के एक कार्यकर्ता की फेसबुक पोस्ट से न सिर्फ बीजेपी की पोल खुल गयी बल्कि उसे शर्मसार भी होना पड़ा। दरअसल तिरुवनंतपुरम के भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता ने पार्टी कार्यालय पर पेट्रोल बम हमले से पहले ही फेसबुक पर हमले की निंदा कर दी। बीजेपी ने इस हमले का आरोप सीपीएम कार्यकर्ताओं पर लगाया था.

इस भाजयुमो नेता की पोस्ट से बीजेपी की पोल खुल गयी कि बीजेपी दफ्तर पर किया गया हमला सुनियोजित था। एशियानेट न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार, भाजयुमो नेता जयदेव हरिनंदन नायर ने बुधवार (8.01 am, 5.01 pm and 6.31 pm) को तीन फेसबुक पोस्‍ट लिखकर बीजेपी कार्यालय पर हमले की निंदा की। हालांकि असल हमला रात 8.30 से 9 बजे के बीच हुआ।

नायर की पोस्‍ट फेसबुक पर अभी भी मौजूद है और उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल करते हुए एक यूजर ने नायर से पूछा है कि उसने और दो घंटे इंतजार क्‍यों नहीं किया। इसके जवाब में उसने लिखा, ”मैं सिर्फ एक फॉलोवर नहीं हूं जो असल हमला होने तक का इंतजार करूं, बौद्धिक प्रमुख।”

पोस्‍ट के जवाब में, सीपीएम के जिला सचिव अनवुर नागप्‍पन ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नायर जो कि पूर्व राज्‍य प्रमुख वी मुरलीधरन का करीबी है, को घटना के बारे में पहले से पता था।

उन्‍होंने कहा कि नायर की पोस्‍ट सीपीएम नेता सीताराम येचुरी पर हुए हमले से लोगों का ध्‍यान भटकाने की कोशिश थी। बीजेपी ने हमले के विरोध में सुबह से शाम तक हड़ताल भी की थी, पार्टी का आरोप था कि यह हमला सीपीएम कार्यकर्ताओं ने कराया था।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital