भाजपा नेता का पति चला रहा था नकली घी की फैक्ट्री

ग्वालियर। ‘सैया हुए कोतवाल तो अब डर काहे का’ इस पुरानी कहावत की एक बानगी मध्यप्रदेश के ग्वालियर में उस समय देखने को मिली जब शिवपुरी सिटी कोतवाली इलाके में एक नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़ हुआ।

न्यू ब्लॉक क्षेत्र से सिटी कोतवाली पुलिस को कुछ दिन पहले इनपुट मिले थे कि इलाके में एक रसूकदार व्यक्ति नकली घी बनाने की फैक्ट्री चला रहा है। जब इनपुट को खंगालने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाया तो मालुम हुआ कि नकली घी बनाने की फैक्ट्री कोई और नहीं बल्कि बीजेपी नेता का पति है। जो अपने रसूक और पहुँच की आड़ में नकली घी बनाकर न सिर्फ पैसे कमा रहा है बल्कि लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ भी कर रहा है।

पक्की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने इस फैक्ट्री पर छापे मारी के दौरान100 किलोग्राम से अधिक ग्वाला कंपनी के नाम से तैयार हो रहे नकली घी के पैकेट मिले । नकली घी बनाने की सामग्री के साथ-साथ बड़ी संख्यां में खाली डिब्बे और ग्वाला कंपनी का रैपर जब्त किया गया है।

छापेमारी के दौरान फैक्ट्री संचालक ताला लगाकर गायब हो गया। बाद में पुलिस ने राजस्व विभाग और खाद्य विभाग के अधिकारी साथ मिलकर ताला तोड़ा तो वहां से इस फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ। इस फैक्ट्री का संचालन सुनील गुप्ता नामक व्यक्ति कर रहा था जो भाजपा नेता निशा गुप्ता का पति है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital