भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर ग्राम प्रधान के पति का सार्वजनिक रूप से अपमान करने का आरोप

hema-malini

मथुरा । भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर एक ग्राम प्रधान के पति ने सार्वजनिक रूप से अपना अपमान करने का आरोप लगाया। इस मामले में ग्राम प्रधान के पति ने हेमा मालिनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी है ।

मांट मुला गांव की प्रधान भगवती देवी के पति भगवान सिंह ने बताया, बंसीबट आई सांसद हेमा मालिनी ने मुझे डांटा और अपमान किया। उन्होंने बताया कि साथ ही हेमा ने सवाल किया कि उनकी पत्नी चुनाव कैसे जीती।

पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि सिंह ने मांट के थाना प्रभारी के समक्ष एक शिकायत की। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसलिए शिकायत दर्ज नहीं की गयी है। सिंह ने दावा किया कि उन्होंने तहसील दिवस के मौके पर इलाके में पेड़ों के गिर जाने के बारे में हेमा मालिनी को अवगत कराया लेकिन जवाब देने के बजाय उन्होंने मेरा अपमान करना शुरू कर दिया।

इस बीच, इलाके के लोगों ने आज हेमा मालिनी का पुतला दहन किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की। अवसाद को लेकर सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। कई बार संपर्क किये जाने के बावजूद इस मुद्दे पर हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital