भ्रष्टाचार से कैसे लड़ा जाए , इस पर मेनका ने सोनिया का उदाहरण देते हुए तारीफ की

sonia-menka

पीलीभीत । मीडिया में हमेशा ये दावे होते रहे हैं कि गांधी परिवार की दो बहुओं सोनिया गांधी और मेनका गांधी के रिश्ते अच्छे नहीं हैं । यहाँ तक कि दौनो एक दूसरे के दुःख सुख में भी शामिल नहीं होतीं । लेकिन यह खबर अलग है, क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है, जब मेनका गांधी ने अपनी जेठानी सोनिया गांधी की तारीफ की है।

पीलीभीत में जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में केंद्रीय बाल विकास व महिला कल्याण मंत्री मेनका गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मिसाल देकर समस्या का समाधान निकालने की नसीहत दी। दरअसल यहां के बीएसए दफ्तर में रिश्वतखोरी पर लगाम लगाने में असहाय अधिकारियों ने पीलीभीत की सांसद मेनका के सामने अपनी परेशानी रखी।

पीलीभीत में अधिकारियों के साथ एक बैठक में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सोनिया गांधी की मिसाल देकर समस्या का समाधान निकालने की नसीहत दी। दरअसल यहां के बीएसए दफ्तर में रिश्वतखोरी पर लगाम लगाने में असहाय अधिकारियों ने पीलीभीत की सांसद मेनका के सामने अपनी परेशानी रखी।

इस पर मेनका ने कहा कि एक बार सोनिया गांधी के एक रिश्तेदार ने दुकान शुरू की और आगे बोर्ड लगा दिया कि मैं सोनिया का रिश्तेदार हूं। इस पर सोनिया ने अखबार में इश्तेहार निकाला कि कोई भी उस दुकान पर ना जाए। इस तरीके से मेनका ने अधिकारियों को सूचना की ताकत का एहसास कराया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital