ममता का अमित शाह को जबाव: तुम बंगाल में आओ, हम दिल्ली पर कब्ज़ा करेंगे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमे उन्होंने कहा था कि बंगाल में कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता। ममता बनर्जी ने कहा कि तुम बंगाल में आओ हम दिल्ली पर कब्ज़ा करेंगे।

गुरुवार को ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी राज्य में टीएमसी को धमकाने और डराने की कोशिश कर रही है, लेकिन बंगाल बीजेपी की इस रणनीति से डरता नहीं है।

उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा, ‘वो दिल्ली से आते हैं और यहां झूठ फैलाते हैं। वो बंगाल में कब्जा करना चाहते हैं। वो तृणमूल कांग्रेस से डरे हुए हैं इसलिए धमकाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमें डराया या धमकाया नहीं जा सकता। जो हमें चुनौती दे रहे हैं मैं उनकी चुनौती स्वीकार करती हूं और अब हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे।’

राज्य की मुख्यमंत्री ने उत्तर बंगाल के बीरपाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘वो गुजरात संभाल नहीं पा रहे हैं, लेकिन बंगाल में उनकी नजर है। 2014 से पहले बीजेपी ने कालाधन लाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं किया। वो लोग केवल चुनाव के लिए बड़ी-बड़ी बातें ही करते थे, जो कि बहुत आसान है।’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नक्सलबाड़ी इलाके में एक दलित के घर खाना खाया था, इस पर ममता बनर्जी ने शाह का नाम लिए बिना ही कहा कि लोग दोपहर में दलित के घर खाते हैं और रात का खाना फाइव स्टार होटल में, लेकिन हम फोटो खिंचाने के लिए या दिखावे में विश्वास नहीं करते।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital