महेश गिरि से मिलने पहुंचे राजनाथ, नाटकीय ढंग से अनशन समाप्त

dharna_kejriwal-giri

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा सांसद महेश गिरि पर लगाए गए आरोपों के बाद शुरू हुए महेश गिरि का अनशन मंगलवार को समाप्त हो गया। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार शाम गिरि के धरना स्‍थल पर पहुंचे और महेश गिरि से धरना धत्‍म करने की अपील की।

उन्‍होंने कहा कि इसके बाद उन्‍होंने जूस पिलाकर गिरि का अनशन तुड़वाया। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि महेश गिरि की तबियत बिगड़ रही है और मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वो अपना अनशन खत्‍म करें।

वहीं इससे पहले महेश गिरि ने अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि मैं फिर केजरीवाल को बहस के लिए चुनौती देता हूं। मुझ पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। तीन दिन हो गए लेकिन केजरीवाल सामने नहीं आए यह मेरी जीत है। अगर उनके पास सबूत हैं तो पेश करें। अनशन खत्‍म कर दिया है लेकिन आंदोलन जारी रहेगा।

मालूम हो कि मुख्‍यमंत्री अरविंदक केजरीवाल द्वारा नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के कानूनी सलाहकार एमएम खान की हत्या के आरोप लगाए जाने के बाद गिरि ने आरोपों को साबित करने के लिए केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दी थी और इसके लिए कांस्टीट्यूशन क्लब में मंच भी तैयार किया गया था। जब मुख्यमंत्री वहां नहीं पहुंचे तो महेश गिरि समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने पर बैठ गए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital