मुश्किल में अरनब, अब शशि थरूर ने ठोका मानहानि का मुकदमा

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत के मामले में अरनब गोस्वामी द्वारा रिपब्लिक टीवी नामक चैनल पर किये गए कथित खुलासे के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अरनब गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी ने लांच होने के बाद थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से जुड़े मामले को लेकर खुलासा किया। रिपब्लिक टीवी ने कथित तौर पर दावा किया था सुनंदा की मौत के बाद थरूर कमरे में आए थे और सुंनदा की लाश को हटाया गया था।चैनल ने दावा किया कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर कमरे में वापस आए थे।

अरनब गोस्वामी ने स्पेशल प्रोग्राम के जरिए कहा कि शशि थरूर के कमरे में आने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी। यहां तक की सुनंदा पुष्कर की लाश को भी हटाया गया था। प्रोग्राम में दावा किया गया था इन रिकॉर्डिंग को पहले कभी सार्वजनिक नहीं किया गया। हमारे पास पुख्ता सबूत हैं कि सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद शशि थरूर रूम नंबर 309 में सुबह और शाम को वापस आए थे।

गौरतलब है कि कि कांग्रेस लीडर की पत्नी सुनंद पुष्कर की दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मृत पाई गई थी। हत्या के बाद से अब तक इस मर्डर मिस्ट्री को लेक खुलासा नहीं हो सका है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital