यूटर्न: योगी के मंत्री बोले “कभी ज़ीरो क्राइम की बात नहीं कही”

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो में प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली बीजेपी ने प्रदेश में अपनी सरकार आते ही अपने कहे से यूटर्न ले लिया है।

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश को जीरो क्राइम ज़ोन बनाने का दावा करने वाली बीजेपी का अब कहना है कि उसने कभी उत्तर प्रदेश को ज़ीरो क्राइम की बात नहीं कही थी।

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि उत्तर प्रदेश इतना बड़ा राज्य है, हमने कभी ज़ीरो क्राइम की बात नहीं कही थी। हालाँकि उन्होंने यह भी कहा कि कोई कितना बड़ा अपराधी क्यों न हो उसको सजा ज़रूर मिलेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने काला धन वापस आने पर सभी को पंद्रह लाख मिलने के पीएम मोदी के वादे को चुनावी जुमला करार दिया था।

इतना ही नहीं अभी हाल ही में गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय सैनिको के शवों के साथ की गयी बर्बरता पर “एक के बदले दस सिर लाने” वाले वादे पर सफाई देते हुए कहा था कि बहुत सी बातें चुनावो में कह दी जाती हैं लेकिन उसे अमल में लाने से पहले कई बातो पर गौर करना पड़ता है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital