यूपी में अपराधियों का दुस्साहस : पति के समक्ष महिला से सामूहिक दुष्कर्म

जालौन। उत्तर प्रदेश में भले ही योगी आदित्यनाथ सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वाड बना दिया ही लेकिन वह सिर्फ शरीफ लोगों पर ही करता दिख रहा है , बेख़ौफ़ बदमाश अपराध करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर एक दंपती को बंधक बनाकर लूटपाट करने के बाद महिला से उसके पति के समक्ष सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

यह मामला गुरुवार रात बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक जालौन के रहने वाले दंपति जयपुर से घर वापस आ रहे थे। ट्रेन से औरेया पहुंचने के बाद वह सवारी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक लोडर वैन के ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट ऑफर की। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी गाड़ी में सवार हो गए।

पुलिस के अनुसार कुछ देर बाद गाड़ी के एक शराब के ठेके के पास रुकी और कुछ और लोग सवार हो गए। जिसके बाद वो लोग गाड़ी को एक सुनसान जगह ले गए। जहां पति को बंधक बनाने के बाद उसकी आंखों के सामने 8 लोगों ने पत्नी के साथ गैंगरेप किया। पीड़ितों को शोर मचाने पर धमकी और गालियां दी गई। रेप करने के बाद आरोपियों ने महिला और उसके पति के साथ लूटपाट की और औरेया-जालौन हाई-वे पर छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता इसकी शिकायत लेकर शुक्रवार को थाने की पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital