रामपुर पहुंची कांग्रेस चेतना यात्रा : सपा नेता आज़म खान के गढ़ में घुसकर फूंका कांग्रेस का बिगुल

रामपुर । कांग्रेस की 27 साल यूपी बेहाल यात्रा रविवार को रामपुर पहुंची, जिसका शानदार स्वागत किया गया। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि पार्टी की रिवायतों को दोबारा फिर से जिंदा करें।

कांग्रेस को आगे लाने का काम कार्यकर्ताओं का है नेताओं से कांग्रेस आगे नहीं बढ़ सकती। उन्होंने अपने भाषण से कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद प्रदेश में विकास के नाम पर सिर्फ वादे किये गए हैं कोई काम नही हुआ । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार से त्रस्त अब प्रदेश की जनता उम्मीदभरी नज़रो से कांग्रेस की तरफ देख रही है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता हासिल करने के लिए अपनी विचारधारा और सिद्धान्तों से समझौता नहीं करेगी ।

congress-yatra

जन चेतना यात्रा का कारवां रविवार को दोपहर 12:15 बजे रामपुर पहुंचा। अंबेडकर पार्क में सभा हुई। सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से है नेताओं से नहीं।

प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद बोले कि पूरे उत्तर प्रदेश में जांति-पांति की राजनीति हो रही है। अब सब मिलकर कांग्रेस को मजबूत बनाएंगे। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि रास्ता मुश्किल हो सकता है लेकिन, मंजिल कांग्रेस को मिलेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital