वायरल हो रही पीएम मोदी पर बीजेपी की महिला सांसद की टिप्पणी ‘शादी तो की लेकिन घर नहीं बसाया’

नई दिल्ली। बीजेपी की एक महिला सांसद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गयी टिप्पणी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में बीजेपी सांसद ज्योति ध्रुवे कह रही हैं कि प्रधानमंत्री ने शादी तो की लेकिन घर नहीं बसाया।

बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील में केंद्रीय विद्यालय प्रस्तावित है, मगर भवन नहीं बना है। इसी बात को लेकर पिछले दिनों एक पत्रकार ने अपना नाम योगेश सोनी बताते हुए सांसद को फोन लगाया। इस बातचीत का कथित ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

इस कथित ऑडियो में पत्रकार सांसद से इसी सत्र से केंद्रीय विद्यालय शुरू कराने का अनुरोध कर रहा है। सांसद पहले तो उसे तल्खी भरे अंदाज में डांटती हैं और कहती हैं, ‘प्रधानमंत्री का कहना है कि जनता को जोड़ो, जनता के मद से पैसा जाएगा, प्रधानमंत्री के मद से नहीं। उन्होंने (प्रधानमंत्री) शादी तो कर ली, मगर घर नहीं बसाया (बनाया)।’ तीन तलाक का मुद्दा जोर-शोर से उठाए जाने के बीच भाजपा की महिला सांसद के इस बयान ने हलचल मचा दी है।

वहीँ इस कथित ऑडियो को लेकर सांसद धुर्वे से कई बार संपर्क किया गया, मगर उनका पक्ष नहीं मिल पाया। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने बताया कि ज्योति धुर्वे का इस ऑडियो को लेकर कहना है कि उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं कही है, उन्होंने सिर्फ विकास की बात की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital