वीडियो: ट्रेन में रोज़ेदार मुस्लिम महिला से रेप के आरोपी की सरकारी मेहमान की तरह खातिर

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बिजनोर में चलती ट्रेन में एक रोज़ेदार मुस्लिम महिला से रेप के आरोपी कमल शुक्ला को पुलिस ने न तो हथगड़ी लगायी और न ही उसके साथ रेप आरोपी जैसा कोई व्यवहार किया बल्कि पुलिस ने उसे बैठने के लिए कुर्सी मुहैया कराई और पुलिस ने उसे टेबिल पर भोजन करवाया।

बता दें कि रेप का आरोपी कोई और नहीं बल्कि ट्रेन में तैनात जीआरपी मुरादाबाद का ही सिपाही है। मामले का पता चलते ही बिजनौर रेलवे स्टेशन पर भीड़ ने हंगामा किया। भीड़ ने सिपाही को अर्द्धनग्नावस्था में पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बेहोशी का हालत में महिला को ट्रेन से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

27 वर्षीय पीड़ित महिला मूल रूप से जिला रामपुर के बिलासपुर की रहने वाली है। पीड़िता के मुताबिक वह दो दिन पहले दवा लेने के लिए लखनऊ गई थी और वहां से वापस लौटते वक्त गलत ट्रेन में बैठ गई। महिला ने शिकायत में बताया कि सीट न मिलने पर सिपाही ने उसे विकलांग कोच में ले जाकर बैठा दिया। आरोप है कि उसके बाद सिपाही कमल शुक्ला ने विकलांग कोच का दरवाजा बंद करके उसके साथ रेप कर दिया।

बिजनौर स्टेशन पर भीड़ ने विकलांग कोच का दरवाजा खुलवाया तो सिपाही अर्द्धनग्न अवस्था में मिला वहीं महिला सीट पर लेटी थी। इसके बाद भीड़ ने सिपाही को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital