शिवपाल ने फिर माँगा अखिलेश का इस्तीफा, कहा ‘अपने वादे पर कायम रहें अखिलेश’

जौनपुर। समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनका वादा याद दिलाते हुए इस्तीफा देने की सलाह दी है।

शुक्रवार को जौनपुर में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे शिवपाल ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के बिखरे परिवार को बचाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इस्तीफा देकर मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की पहल करनी चाहिए।

शिवपाल यादव ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें सिर्फ तीन माह का समय चाहिए। मेरी उनसे गुजारिश है कि सपा के बिखरे परिवार को बचाने के लिए वह राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें।

शिवपाल ने कहा कि परिवार को जोड़ने एवं सपा को मजबूत करने की पहल अखिलेश यादव खुद करें। जब उनसे पूछा गया कि अगर अखिलेश इस्तीफा नहीं देते हैं तो आप क्या करेंगे।

इसके जवाब में उन्होंने अपने अलग अंदाज में कहा कि तब आप खुद देख लेना क्या करुंगा। योगी सरकार के कार्यो पर उन्होंने कहा कि छह माह तक वह कोई कमेंट सरकार पर नहीं करेंगे।

ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी के सवाल पर कहा कि उन्हें जांच पर पूरा भरोसा है। इसमें उनका कोई कमेंट नहीं है। उन्होंने कुपवाड़ा में आतंकी हमले एवं छतीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धाजंलि दी और कहा कि देश से आतंकवाद समाप्त होना चाहिए। इसके लिए सभी दलों को सहयोग करना चाहिए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital