शिवसेना ने बीजेपी को बताया “काम में जीरो, चुनाव जीतने में हीरो”

मुंबई। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में बीजेपी को काम करने में जीरो बताया वहीँ यह भी कहा कि चुनाव जीतने में बीजेपी हीरो है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा है कि एक समय था जब कांग्रेस हर चुनाव जीतती थी। वो काम में शून्य थीं लेकिन चुनाव में हीरो। भाजपा के साथ भी आज भी ऐसा हो रहा है। गौरतलब है कि शुक्रवार को हुई काउंटिंग में बीजेपी ने लातूर और चंद्रपुर नगर निगम सीट जीत गई।

सामना में छपे संपादकीय में कहा गया है कि जीत के खुमार में बीजेपी जमीन पर काम करना भूल गई है। संपादकीय में लिखा गया है, ‘बीजेपी का मौजूदा हालत वैसी ही हो गई है जैसी कभी कांग्रेस की थी। एक समय ऐसा था जब कांग्रेस देश और राज्यों में होने वाले सभी चुनाव जीता करती थी। जीत के सिवा उसे किसी बात की परवाह नहीं थी। कांग्रेसियों ने काम करना छोड़ दिया था। इसी तरह अब बीजेपी जीते का आनंद ले रही है और काम करना भूल गई है।’

शिवसेना राज्य के सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी हमला बोला है। उसने लिखा है कि केन्द्र में मोदी और राज्य में फडण्वीस नई ट्रिक्स लेकर आ रहे हैं। जबतक लोग इन मैजिक ट्रिक्स का आनंद ले रहे हैं, तब तक वे लोग जीतते रहेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी शिवसेना पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधती रही हैं। शिवसेना के मुखपत्र सामना के कई अंको में सम्पादकीय के माध्यम से बीजेपी पर तंज कसे जाते रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital