साध्वी प्राची का अमर्यादित बयान: मौलवियों को थप्पड़ मार कर हिन्दू बन जाएँ मुस्लिम महिलाएं

साध्वी प्राची का अमर्यादित बयान: मौलवियों को थप्पड़ मार कर हिन्दू बन जाएँ मुस्लिम महिलाएं

बरेली। विश्व हिन्दू परिषद नेता और खुद को सन्यासी कहने वाली साध्वी प्राची की ज़ुबान एक बार फिर नियंत्रण से बाहर हो गयी और उसने फिर एक विवादित बयान दिया है। बरेली पहुंची प्राची ने कहा कि मुस्लिम महिलाओ को मौलवियो के थप्पड़ मरकर हिन्दू धर्म में शामिल हो जाना चाहिये, इससे तलाक़ की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

बाबरी विध्वंश मामले में आडवाणी , जोशी और उमा भारती पर केस चलाये जाने के सुप्रीमकोर्ट के फैसले पर साध्वी प्राची ने कहा की जिन लोगो ने राम भक्तो पर गोलिया चलवाई उन पर केस क्यों नहीं चल रहा। प्राची ने कहा कि हर कीमत पर बनेगा राम मंदिर, संसार की कोई ताकत नही रोक सकती। बाबर के नाम की मस्जिद हिंदुस्तान के किसी कोने में बर्दाश्त नही की जाएगी। बाबर लुटेरा और अत्याचारी अन्याई था।

साध्वी ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा की देश मे छोटे छोटे मुद्दों पर तूल दिया जाता है, बच्चा बिस्तर पर पेशाब कर दे, बाजार में देर हो जाये, सब्जी में नमक ज्यादा हो जाये तो तलाक़ दे दिया जाता है। प्राची ने कहा कि तीन तलाक से परेशान महिलाये ऐसे धर्म को छोड़ कर महिलाये मौलवियों को तमाचा मार कर हिन्दू धर्म मे शामिल हो जाये । तलाक की समस्या जीवन भर खत्म हो जायेगी ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital