स्वयंभू देशभक्त सिंगर अभिजीत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड

नई दिल्ली। ट्विटर पर विवादित ट्वीट करने वाले स्वयंभू देशभक्त सिंगर अभिजीत का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार एकाउंट सस्पेंड होने से कुछ देर पहले ही अभिजीत ने एक विवादित ट्वीट किया था कि, ‘अरुंधति को गाड़ी के आगे बांधकर घुमाओ और गोली मार दो।’

अभिजीत के ट्वीट में की गयी भाषा पर लोगों ने एतराज जताया और अभिजीत को अपनी भाषा की गरिमा पर ध्यान देने को कहा तो उन्होंने फिर से ट्वीट किया और कहा था कि हम देशद्रोहियों को मारते पांच हैं और गिनते एक हैं।

बता दें कि प्रतीक तिवारी नाम के एक यूजर ने भी ट्वीटर से अभिजीत के खिलाफ शिकायत की और उनके अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग की थी। जेएनयू की छात्र नेता शहला रसीद ने भी गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर लोगों को बधाई दी है।

शहला रसीद ने ट्वीट कर कहा है, सभी को समर्थन के लिए धन्यवाद, अभिजीत ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है, उनका ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सिंगर अभिजीत कई बार विवादित ट्वीट करके फंस चुके हैं। इतना ही नहीं उनके खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए ऍफ़आईआर भी हुई। अभिजीत खुद को बड़ा देशभक्त साबित करने के चक्कर में दूसरो को देशद्रोही, पाकी और न जाने क्या क्या शब्दों के इस्तेमाल से सम्बोधित करते थे। ट्विटर पर लोग उन्हें अंधभक्त कहते थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital